पत्नी के अवैध संबंधों से आहत पति ने फंदा लगाकर सुसाइड किया

पत्नी के अवैध संबंधों से आहत पति ने फंदा लगाकर सुसाइड किया

दौसा, 14 सितंबर (हि.स.)। जिले के सिकंदरा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में पत्नी के अवैध संबंधों से आहत होकर एक युवक ने फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। परिजनों को पता चलने पर घर में चीख पुकार मच गई। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर साक्ष्य जुटाए व शव को कब्जे में लेकर सिकंदरा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। शनिवार को शव का पोस्टमार्टम कराया गया, लेकिन परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया। उनकी मांग है कि मृतक की पत्नी को गिरफ्तार किया जाए, जिसके बाद ही शव लिया जाएगा। ऐसे में पुलिस समझाइश के प्रयास में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 11 बजे रामगढ़ गांव में एक युवक के सुसाइड करने की सूचना मिली थी। जिस पर मौके पर पहुंचे तो सज्जन सिंह गुर्जर (28) का शव फंदे से लटका मिला। मौके से साक्ष्य जुटाने के बाद शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। मृतक सज्जन सिंह खेती कर जीवन यापन करता था, वह शादीशुदा है और उसके एक बेटा भी है।

युवक से अवैध संबंधों का आरोप

वहीं दूसरी तरफ मृतक के भाई लक्ष्मण सिंह ने पुलिस थाने में रिपोर्ट देकर मृतक की पत्नी के युवक से अवैध संबंधों का आरोप लगाया है। रिपोर्ट में बताया है कि उसके भाई सज्जन सिंह की पत्नी के कलाली का बास निवासी एक युवक से अवैध संबंध हैं। जिसका पता चलने पर सज्जन सिंह ने उसे कई बार समझाया और पत्नी के पीहर पक्ष को भी समझाने के लिए कहा। इसके बावजूद वह नहीं मानी। इससे आहत होकर उसने सुसाइड कर लिया। ऐसे में जब तक मृतक की पत्नी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा, तब तक शव नहीं लेंगे। वहीं मामले को लेकर सिकंदरा थाने के ड्यूटी अधिकारी लीलाराम का कहना है कि मृतक युवक के शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई करवा दी गई है, लेकिन परिजनों शव लेने को तैयार नहीं हैं। वे मृतक की पत्नी को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। ऐसे में उनसे समझाइश का प्रयास किया जा रहा है।

—————