भारतीय जनता पार्टी केदारनाथ उपचुनाव को भारी मतों से जीतेगी : महेंद्र भट्ट

भारतीय जनता पार्टी केदारनाथ उपचुनाव को भारी मतों से जीतेगी : महेंद्र भट्ट

देहरादून, 17अक्टूबर(हि.स.)। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने प्रदेश मुख्यालय में आयाेजित एक कार्यक्रम में दावा किया कि भारतीय जनता पार्टी केदारनाथ उपचुनाव को भारी मतों से जीतेगी, इसके लिए प्रदेश संगठन द्वारा आला कमान को नाम भेज दिए गए हैं, उनमें से जो नाम स्वीकृत होगा। भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता उसे जिताने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता पूरे समर्पण से अपनी पार्टी को जिताने के लिए कार्य कर रहा है और प्रत्याशी का नाम घोषित होने के बाद इस काम में और तेजी आएगी।

पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से मीडिया में इस तरह के वीडियोज ज्यादा दिखाई दे रहे हैं, जिसमें कोई जूस में पेशाब मिला रहा है, कोई भोजन में यूरिन मिला रहा है, कोई चाय में थूक रहा है। इस तरह भोजन अपवित्र करने की एक परंपरा सी चल गई है, जो देवभूमि में क्षम्य नहीं है। इस संदर्भ में प्रदेश मुख्यमंत्री द्वारा उठाए गए कठोर कदम सराहनीय है। संगठन मुख्यमंत्री के इस कदम की सराहना करता है और अपेक्षा करता है कि वह लोग जो थूक जेहाद के माध्यम से खाद्य पदार्थों को अपवित्र करने का काम कर रहे हैं उन्हें इस पर अंकुश लगाने का कार्य करना होगा।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा प्रदेश में सुशासन लाने के लिए पूरी तरह प्रयत्नशील है और प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इस दिशा में सार्थक पहल कर रहे हैं। केंद्र सरकार द्वारा भी डबल ईंजन सरकार के रूप में प्रदेश को नये नये आयाम देने के लिए कार्य किया जा रहा है। हम सब मिलकर इस प्रदेश के विकास में याेगदान दने का काम करेंगे।

—————