पानी बहने को लेकर हुए विवाद में बुजुर्ग की मौत

पानी बहने को लेकर हुए विवाद में बुजुर्ग की मौत

जालौन, 17 अक्टूबर (हि.स.)। उरई कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला लहारिया पुरवा कॉलोनी में गुरुवार को दो परिवारों के बीच पानी छत से बह रहे पानी को लेकर आपस में विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने बुजुर्ग को धक्का मार दिया, जिससे वह जमीन पर गिरकर बेहोश हो गया। परिजनों ने उन्हें आनन-आनन में जिला मेडिकल ले गए,जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पर लहरिया पुरवा कॉलोनी के रहने वाले लोगों के बीच विवाद हो गया। इसको लेकर बात मारपीट तक आ गई। तभी कॉलोनी में रह रहे विशाल कुमार नाम के युवक ने बुजुर्ग को धक्का मार दिया, जिससे वह बेहोश हो गया। इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। वहीं, मृतक के परिजनों ने कॉलोनी में रहने वाले विशाल कुमार पर मारपीट कर हत्या करने का आरोप लगाया है। वहीं इस मामले को लेकर सीओ उमेश पांडे ने बताया की कॉलोनी में पानी आने को लेकर दोनों पक्षों के बीच कहासुनी हुई और बात मारपीट तक पहुंच गई। जिसमें एक पक्ष ने हमीद नामक बुजुर्ग को धक्का दे दिया। जिससे उनको गंभीर चोट लगने के कारण मौत हो गई, हालांकि मामले की छानबीन जारी है। मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

—————