शपथ ग्रहण से पहले 24 हजार युवाओं को मिलेंगी नौकरियां: नायब सैनी

शपथ ग्रहण से पहले 24 हजार युवाओं को मिलेंगी नौकरियां: नायब सैनी

मुख्यमंत्री पद की दूसरी बार शपथ लेने से पहले सैनी ने किया बड़ा ऐलान

प्रदेशवासियों की उम्मीदों पर खतरा उतरने के लिए रहूंगा प्रयासरत: सैनी

चंडीगढ़, 16 अक्टूबर (हि.स.)। हरियाणा के मुख्यमंत्री पद के लिए मनोनीत होने के बाद नायब सैनी ने सबसे पहला ऐलान किया है कि गुरुवार को शपथ ग्रहण से पहले प्रदेश के 24 हजार युवाओं को नौकरी दी जाएगी। हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग का परिणाम तैयार हो चुका है।

उन्होंने चुनाव के दौरान युवाओं के साथ वादा किया था।

बुधवार को नायब सैनी ने विधायक दल का नेता चुनने के बाद विधायकों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता से किए सभी वादों को निभाएंगे। नायब सैनी का कहना है कि वह कल (17 अक्टूबर को) शपथ बाद में लेंगे, पहले वह 24 हजार युवाओं की नौकरी का रिजल्ट जारी करवाएंगे। सैनी ने कहा कि कुछ बच्चों के रिजल्ट कमीशन की तरफ से तैयार हो चुके थे। जैसे ही कमीशन उन्हें जारी करने लगा तो विपक्षी दल चुनाव आयोग के पास पहुंच गए। मामला हाई कोर्ट में चला गया और उस पर रोक लग गई। सैनी ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान ऐलान किया था कि सबसे पहले उन बच्चों को जॉइनिंग लेटर देंगे। आज हम इस बात पर कायम हैं कि 24 हजार बच्चों का परिणाम तैयार हो चुका है। कमीशन उसे कल शपथ से पहले जारी कर देगा।

विधायक दल का नेता चुने जाने पर नायब सैनी ने पार्टी हाईकमान का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वह प्रदेश की जनता, पार्टी हाईकमान तथा विधायकों की उम्मीदों पर खतरा उतरने का प्रयास करेंगे। सैनी ने कहा कि प्रदेश की जनता तथा विधायकों के लिए सीएम आवास के दरवाजे कभी बंद नहीं होंगे। कोई भी विधायक, प्रदेश की जनता उनके साथ किसी भी समय आकर मुलाकात कर सकती है। सभी को साथ लेकर प्रदेश का विकास करना ही उनका एक मात्र उद्देश्य है।

—————