पलवल: युवक के कहने पर युवती ने निगला जहर,अस्पताल में परिवार पर हमला

पलवल: युवक के कहने पर युवती ने निगला जहर,अस्पताल में परिवार पर हमला

पलवल, 15 अक्टूबर (हि.स.)। पलवल में एक युवक द्वारा प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती काे जहर खिलाने का मामला सामने आया है। परिजनाें द्वारा इसका विराेध करने पर आराेपी ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया। शहर थाना पुलिस ने युवती के पिता की शिकायत पर एक नामजद सहित दो के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कैंप थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी बेटी की तबीयत खराब हो गई और उसके मुंह से झाग आने लगे। पिता ने जब अपनी बेटी से इसका कारण पूछा, तो उसकी बेटी ने बताया कि उसने गौरव बैनीवाल नामक युवक के कहने पर जहरीला पदार्थ खा लिया है। पिता अपनी बेटी को लेकर निजी अस्पताल पहुंचा और अपने साले को बुला लिया। उसके साले ने जब आरोपी गौरव के पास फोन किया कि तूने मेरी भांजी के साथ बहुत गलत किया व आत्महत्या के लिए उकसाया है। जिसके तुरंत बाद आरोपी गौरव अपने एक अन्य साथी के साथ अस्पताल पहुंच गया। उसके हाथ में फरसा था और उसने हमें मारने की कोशिश की, तो उसकी पत्नी व बेटी बचाने आई, जिनके साथ भी धक्का-मुक्की की। पिता व उसका साला अपना बचाव करते हुए वहां से भाग गए। इसी दौरान अस्पताल का स्टाफ भी मौके पर पहुंच गया, तो आरोपी फरसा को लहराते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए उनकी बाहर खड़ी गाड़ी के शीशे तोड़कर फरार हो गए।

शहर थाना प्रभारी रेणु शेखावत ने मंगलवार को बताया कि युवती के पिता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रहा ही, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

—————