सैश क्राउन रिवील सेरेमनी का आयोजन: मॉडल्स की मौजूदगी के बीच चमचमाते क्राउन हुए लॉन्च

सैश क्राउन रिवील सेरेमनी का आयोजन: मॉडल्स की मौजूदगी के बीच चमचमाते क्राउन हुए लॉन्च

जयपुर, 10 अक्टूबर (हि.स.)। एलीट प्रोडक्शन की ओर से 20 से 27 अक्टूबर को हिंदुस्तान के सबसे बड़े नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेंट मिस उर्वशी सीजन 3 के सात दिवसीय फिनाले वीक का आयोजन किया जा रहा है। जिसकी सैश क्राउन रिवील सेरेमनी का आयोजन शहर के दिल्ली रोड स्थित एक फिल्म स्टूडियो में की गई। इस दौरान पेजेंट के फाउंडर, डायरेक्टर और टीम मेंबर्स उपस्थित रहे और सभी ने इस इवेंट से जुड़ी जानकारियां मीडिया से साझा की। मॉडल्स को दिए जाने वाले सैश, क्राउन, मोमेंटो और हैंपर का फर्स्ट लुक रिवील किया गया।

पेजेंट फाउंडर वीरेंद्र अग्रवाल और शो डायरेक्टर रचना चौधरी ने बताया कि यह इस पेजेंट का तीसरा सीजन है। टॉप 30 फाइनलिस्ट के साथ पेजेंट के सैश, क्राउन का फर्स्ट लुक डिस्प्ले किया गया। देशभर से इस पेजेंट के लिए 1200 गर्ल्स ने अप्लाई किया था जिसमे से ऑनलाइन एवं ऑफलाइन ऑडिशंस द्वारा मिस कैटेगरी की 20 से 27 एज ग्रुप की 30 गर्ल्स को फिनाले के लिए सिलेक्ट किया गया है।

उन्होंने आगे बताया कि इस पेजेंट का ग्रैंड फिनाले 27 अक्टूबर को गुलाबी नगरी जयपुर में आयोजित किया जाएगा। फिनाले से पहले पार्टिसिपेंट्स को फैशन एक्सपर्ट्स द्वारा 6 दिन की ग्रूमिंग दी जाएगी। जिसके अंतर्गत योगा, मेडिटेशन, कम्युनिकेशन, डिक्शन, पर्सनालिटी डेवलपमेंट, कैटवॉक, ड्रेसिंग सेंस इत्यादि के बारे में बताया और सिखाया जाएगा। पेजेंट की विनर को वेबसीरीज, म्यूजिक वीडियो एल्बम, टीवी सीरियल इत्यादि में काम करने का अवसर मिलेगा।

—————