मुख्यमंत्री सुक्खू 19 और 20 अक्टूबर को जिला हमीरपुर के प्रवास पर

मुख्यमंत्री सुक्खू 19 और 20 अक्टूबर को जिला हमीरपुर के प्रवास पर

हमीरपुर, 15 अक्टूबर (हि.स.)। मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू 19 और 20 अक्तूबर को जिला हमीरपुर के प्रवास पर रहेंगे। प्रवास कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 19 अक्टूबर को कुल्लू के अंतर्राष्ट्रीय दशहरा उत्सव के समापन के बाद दोपहर लगभग सवा एक बजे एनआईटी हमीरपुर के हैलीपैड पर उतरेंगे। उसके बाद सर्किट हाउस पहुंचेंगे। दोपहर बाद लगभग ढाई बजे मुख्यमंत्री हमीरपुर के बस स्टैंड पर रानी लक्ष्मीबाई की प्रतिमा का अनावरण करेंगे और इसके बाद डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज हमीरपुर में स्वास्थ्य विभाग की योजनाओं की प्रगति की समीक्षा करेंगे। उनका रात्रि ठहराव सर्किट हाउस हमीरपुर में होगा।

20 अक्टूबर को सुबह साढ़े दस बजे मुख्यमंत्री पक्का भरो में नगर परिषद हमीरपुर के स्ट्रीट फूड हब और अन्य विकास कार्यों के शिलान्यास करेंगे। करीब सवा ग्यारह बजे, वह जोल सप्पड़ में डॉ. राधाकृष्णन राजकीय मेडिकल कॉलेज के सभागार और प्रधानाचार्य आवास की आधारशिला रखेंगे। इसके बाद, वह ग्राम पंचायत पुतड़ियाल के गांव बैरू में एक कार्यक्रम में भाग लेंगे और जनसमस्याओं की सुनवाई करेंगे। दोपहर बाद वह लगभग ढाई बजे आईटीआई रैल के हैलीपैड से शिमला लौट जाएंगे।

उपायुक्त अमरजीत सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री के दौरे के लिए जिला प्रशासन की ओर से सभी तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

—————