हत्या और मारपीट मामले में आठ अपराधी गिरफ्तार

हत्या और मारपीट मामले में आठ अपराधी गिरफ्तार

पूर्वी सिंहभूम,16 अक्टूबर( हि.स.)। पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर) में विजयादशमी की रात विसर्जन के दौरान उत्पात मचाने वाले आठ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। सभी आरोपितों पर बाइक पर सवार होकर शहर में घूम घूम कर मारपीट करने और चाकू बाजी की घटना को अंजाम देने का आरोप है। आरोपितों में मनमीत सिंह गुजराल उर्फ अनमोल, यश सोनकर उर्फ चीकू, अभय कुमार यादव उर्फ टुनटुन यादव, आरुष लाल, प्रतीक कुंभार, अमृत सिंह, अनमोल लाल और जोयदीप नायक का नाम शामिल है। सभी आरोपित बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले है। इनके पास से आरोपी के पास से तीन एप्पल सहित सात मोबाईल फोन, हत्या के लिए प्रयुक्त चाकू, दो बाइक, एक स्कुटी बरामद किया गया है।

एसएसपी किशोर कौशल ने बुधवार को बताया कि 13 अक्टूबर विजयदशमी की रात में विसर्जन के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों के जरिये मोटरसाइकिल में सवार होकर शहर में घूम कर मारपीट और चाकू बाजी की घटना की सूचना प्राप्त हुई।

इस दौरान कदमा थाना क्षेत्र के उलियान के रहने वाले देवराज पिल्ले को 8-10 अज्ञात बदमाशो ने मारपीट कर चाकू से हमला कर हत्या कर दिया। फिर सूचना मिली की मेला देखकर घर जा रहे एक व्यक्ति को 8-10 बदमाशो ने जान मारने की नीयत से चाकू एवं बेल्ट से मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। दोनों घटना को लेकर बिष्टुपुर थाना में मामला दर्ज किया गया। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए सिटी एसपी कुमार शिवाशीष के नेतृत्व में एक छापामारी टीम का गठन किया गया। पुलिस की टीम घटनास्थल के आस-पास के सीसीटीवी फुटेज, टेक्निकल टीम की सहायता एवं गुप्तचर की मदद से घटना में शामिल आठ अपराधियों को गिरफ्तार किया।

—————