अभिनेत्री हंसिका मोटवानी का सपना हुआ पूरा, खरीदा नया घर

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी का सपना हुआ पूरा, खरीदा नया घर

अभिनेत्री हंसिका मोटवानी ने बॉलीवुड के साथ साउथ इंडस्ट्री में भी उनकी अदाकारी ने फैंस के दिलों पर राज किया। वह टीवी सीरियल ‘शाकालका बूम बूम’ से घर-घर पहुंचीं। बाल कलाकार के तौर पर अभिनय के क्षेत्र में कदम रखने वाली हंसिका ने फिल्म ‘कोई मिल गया’ से बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था। इसके बाद हंसिका कई फिल्मों में नजर आईं। उनके अभिनय करियर के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी भी कई बार सुर्खियों में रही है। हाल ही में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ को ही फैंस को जानकारी दी कि उन्होंने नया घर खरीदा है।

हंसिका सोशल मीडिया पर फैंस को नए घर खरीदने की जानकारी दी। हंसिका ने हाल ही में नए घर में प्रवेश किया है। एक्ट्रेस ने पति सोहेल खतुरिया के साथ घर में प्रवेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हंसिका ने इंस्टाग्राम पर गृहप्रवेश की तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है, “नई शुरुआत…”

हंसिका मोटवानी ने शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें पूरे घर की झलक दिख रही है। इस शुभ मौके पर एक्ट्रेस ने हरे रंग की सिल्क साड़ी पहनी थी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस के पति सोहेल खतुरिया हल्के नीले रंग की शेरविनी में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में दोनों पारंपरिक परिधान में नजर आ रहे हैं।

——————————————————-