मुखिया पति पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में एफआइआर

मुखिया पति पर आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में एफआइआर

पलामू, 17 अक्टूबर (हि.स.)। पलामू प्रमंडल के गढ़वा जिल अंतर्गत रमकंडा के अंचल अधिकारी अनिल रविदास ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में झामुमो के केंद्रीय सदस्य सह उदयपुर पंचायत के मुखिया पति राजकिशोर यादव के खिलाफ रमकंडा थाने में गुरूवार को प्राथमिकी दर्ज कराई है। सी- विजिल एप्प पर शिकायत के आलोक में एफएसटी टीम की जांच में पुष्टि के बाद इस मामले पर कार्रवाई हुई है।

जानकारी के अनुसार बुधवार को रमकंडा के सबाने मोड़ पर महिलाओं को झामुमो पार्टी से संबंधित मुख्यमंत्री मइयां सम्मान योजना अंकित थैला वितरण किया जा रहा था। वहीं थैला में साड़ी वितरण किया गया। इस तरह का मामला सामने के बाद चुनाव आयोग से शिकायत वाला सी-विजिल एप्प पर तस्वीर, वीडियो अपलोड कर शिकायत की गई।

शिकायत के बाद तत्काल एफएसटी की टीम में शामिल रमकंडा सीओ अनिल रविदास ने मामले की जांच की। वहीं अपलोड वीडियो में शामिल महिलाओं से पूछताछ की। पूछताछ में महिलाओं ने सीओ को बताया कि झामुमो का झोला व साड़ी उदयपुर के मुखिया पति ने दिया है। जिसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए वितरण करने वाले उदयपुर के मुखिया पति राजकिशोर यादव पर प्राथमिकी दर्ज हुई है।

—————